क्या सलमान के जीजा आयुष के बाद शहनाज छोड़ेंगी Kabhi Eid Kabhi Diwali? 

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
क्या सलमान के जीजा आयुष के बाद शहनाज छोड़ेंगी Kabhi Eid Kabhi Diwali? 

Mumbai. कभी ईद कभी दीवाली(Kabhi Eid Kabhi Diwali) में लगातार हो रहे बदलाव की वजह से फिल्म को अब निगेटिव पब्लिसिटी(negative publicity) मिल रही है। कुछ दिन पहले खबरें सामने आई थी कि सलमान के जीजा आयुष शर्मा (Ayush Sharma) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) इस मूवी से बाहर हो गए हैं। सूत्रों के मुताबिक, दोनों का टीम से कुछ क्रिएटिव मतभेद हुआ था, जिस वजह से वे फिल्म से बाहर हुए हैं। अब फिल्म से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है। खबर है कि अब शहनाज गिल भी कभी ईद कभी दीवाली छोड़ सकती है। 





Kabhi Eid Kabhi Diwali





दुखी है शहनाज





शहनाज, कभी ईद कभी दीवाली से अपना बॉलीवुड डेब्यू (Bollywood Debut) कर रही हैं। सूत्रों के मुताबिक शहनाज इन दिनों काफी दुखी है। दरअसल फिल्म को लेकर लगातार हो रहे डेवलपमेंट्स से शहनाज अनजान हैं। खबरें है कि शहनाज ने इस फिल्म में काम करने के फैसले पर एक बार फिर विचार करेंगी। फिल्म में हो रहे बदलाव की वजह से फिल्म को काफी  निगेटिव पब्लिसिटी मिल रही है। इस बात से शहनाज बहुत दुखी है। 





सलमान ने दी शहनाज को धैर्य रखने की सलाह





जानकारी के मुताबिक शहनाज के अपसेट (upset) होने पर सलमान खान ने उन्हें समझाया है। उनका कहना है कि वे थोड़ा वक्त दें, वक्त के साथ सभी चीजे सही हो जाएंगी। सलमान ने शहनाज को समझाया कि उनके दिल में फिल्म को लेकर जो भी निगेटिव विचारों आ रहे है, वो उन्हें नजरअंदाज करें। 





कुछ समय पहले फिल्म को लेकर ये खबरें थी





कुछ समय पहले खबरें थी कि फरहाद सामजी की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में सलमान ने अरशद वारसी (Arshad Warsi) और श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) की जगह अपने जीजा आयुष शर्मा (Aayush Sharma) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) को कास्ट करवाया था। लेकिन सलमान के जीजा आयुष  इस फिल्म से बाहर हो गए हैं। सूत्रों के मुताबिक, आयुष फिल्म की टीम से कुछ क्रिएटिव मतभेदों की वजह से फिल्म से बाहर हुए हैं। हालांकि शहनाज फिल्म का हिस्सा रहती है या नहीं ये तो वक्त ही बताएगा। 





इस दिन होगी फिल्म रिलीज





फिल्म कभी ईद कभी दीवाली सिनेमाघरो में 30 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग मई से शुरू होगी। कभी ईद कभी दिवाली में सलमान खान और पूजा हेगड़े(Pooja Hegde)के साथ कई अन्य सितारे नजर आएंगे।







negative publicity Ayush Sharma Pooja Hegde आयुष शर्मा श्रेयस तलपड़े कभी ईद कभी दीवाली Zaheer Iqbal Bollywood Mumbai Kabhi Eid Kabhi Diwali पूजा हेगड़े